मुंबई. शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए कहा है कि देश की सरकार हिंदुत्व की अनदेखी कर रही है. उद्धव ने कहा कि बीजेपी मेरे पास समर्थन मांगने आई थी इसी लिए हमने समर्थन दिया और अब जिन मुद्दों को लेकर समर्थन दिया गया उनकी अनदेखी की जा रही है. आपको बता दें कि आज सामना में उद्धव के इंटरव्यू का दूसरा हिस्सा प्रकाशित हुआ है.

इससे पहले उद्धव ने कल भी कहा था कि लोगों का संयम टूट जाए इससे पहले कामों को गति दी जानी चाहिए. अच्छे दिनों का वायदा है. लोगों को फंसाया नहीं जा सकता. उद्धव कहते हैं कि कांग्रेसी सरकारों ने जनता के साथ धोख़ा किया। लोग का संयम टूट रहा है. ऐसी हालत में बदली सरकारों को जल्द कामों को अंजाम देना चाहिए.

उद्धव ठाकरे शिवसेना के पार्टी प्रमुख हैं और पार्टी मुखपत्र सामना में उनका मैराथन इंटरव्यू शुरू हुआ है. सामना के कार्यकारी संपादक संजय राउत को दिए इस इंटरव्यू का पहला हिस्सा गुरुवार को प्रकाशित हुआ है. उद्धव ने शिवसेना से ज्यादा एहमियत अन्य दलों को मिलने पर भी खेद जताया है। उन्होंने कहा है कि आओ जाओ घर तुम्हारा जैसी सरकारों की राजनीति में शिवसेना को कोई इंट्रेस्ट नहीं.