Hindi national Gangraped, Woman gangraped, Gangraped in moving car, Woman kidnapped in Gurgaon, Greater Noida gangraped, Car, Sohna, Haryana, Noida Police, India News Seen by Atul, Tarun http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/gangrape_9.jpg

चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप, गुरुग्राम से अगवा कर ग्रेटर नोएडा में फेंका

चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप, गुरुग्राम से अगवा कर ग्रेटर नोएडा में फेंका

    |
  • Updated
  • :
  • Tuesday, June 20, 2017 - 22:37

Woman from gurgaon gangraped in a moving car thrown out in Greater Noida

चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप, गुरुग्राम से अगवा कर ग्रेटर नोएडा में फेंकाWoman from gurgaon gangraped in a moving car thrown out in Greater NoidaTuesday, June 20, 2017 - 22:37+05:30
नोएडा : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में हैवानियत भरा एक मामला सामने आया है. यहां कुछ बदमाशों ने चलती कार में एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसे ग्रेटर नोएडा में सड़क पर फेंक दिया है. बदमाश महिला को ग्रेटर नोएडा के कासना थाने के पास फेंककर फरार हो गए.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक बदमाशों ने दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पास सोहना से महिला को अगवा किया था. उसके बाद चलती कार में रेप कर महिला को ग्रेटर नोएडा में फेंक दिया. सड़क से आने-जाने वाले लोगों ने जब महिला को सड़क के किनारे पड़ा हुआ देखा तब उसकी सूचना पुलिस को दी.
 
 
पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां महिला को फेंका गया था वहां शराब की कुछ बोतलें भी पड़ी मिलीं. जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश नशे में थे. बता दें कि महिला राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली है.
 
फिलहाल ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी गई है. बदमाशों की तलाश की जा रही है. गौतम बुद्ध नगर जिले के एसएसपी लव कुमार ने बताया है कि पीड़िता की मेडिकल जांच की जा रही है और एक टीम को हरियाणा के सोहना भी भेज दिया गया है.
First Published | Tuesday, June 20, 2017 - 10:26
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.