नोएडा : दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में हैवानियत भरा एक मामला सामने आया है. यहां कुछ बदमाशों ने चलती कार में एक महिला के साथ गैंगरेप कर उसे ग्रेटर नोएडा में सड़क पर फेंक दिया है. बदमाश महिला को ग्रेटर नोएडा के कासना थाने के पास फेंककर फरार हो गए.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक बदमाशों ने दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पास सोहना से महिला को अगवा किया था. उसके बाद चलती कार में रेप कर महिला को ग्रेटर नोएडा में फेंक दिया. सड़क से आने-जाने वाले लोगों ने जब महिला को सड़क के किनारे पड़ा हुआ देखा तब उसकी सूचना पुलिस को दी.
 
 
पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां महिला को फेंका गया था वहां शराब की कुछ बोतलें भी पड़ी मिलीं. जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश नशे में थे. बता दें कि महिला राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली है.
 
फिलहाल ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी गई है. बदमाशों की तलाश की जा रही है. गौतम बुद्ध नगर जिले के एसएसपी लव कुमार ने बताया है कि पीड़िता की मेडिकल जांच की जा रही है और एक टीम को हरियाणा के सोहना भी भेज दिया गया है.