Hindi national PM Modi, Narendra Modi, Prime Minister, safety meeting, Review Meeting, IPS officers, ssp, SP SIT, Lucknow, Uttar Pradesh http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/lucknow-fight.jpg

पीएम मोदी के लखनऊ दौरे से पहले सुरक्षा बैठक में भिड़े दो IPS अधिकारी

पीएम मोदी के लखनऊ दौरे से पहले सुरक्षा बैठक में भिड़े दो IPS अधिकारी

    |
  • Updated
  • :
  • Tuesday, June 20, 2017 - 08:45

two IPS officers fight in review meeting before PM Modi lucknow visit

पीएम मोदी के लखनऊ दौरे से पहले सुरक्षा बैठक में भिड़े दो IPS अधिकारीtwo IPS officers fight in review meeting before PM Modi lucknow visitTuesday, June 20, 2017 - 08:45+05:30

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दो दिन के दौरे पर हैं, लेकिन पीएम मोदी के लखनऊ पहुंचने से पहले ही वहां दो आईपीएस अधिकारियों के बीच जमकर बहस हो गई है. प्रधानमंत्री की यात्रा को लेकर हो रही सुरक्षा बैठक में दो आईपीएस अधिकारी आपस में भिड़ गए.
 
दरअसल सुरक्षा बैठक में एसएसपी दीपक कुमार 2 घंटे की देरी से पहुंचे. इस बात पर एसपी एसआईटी भड़क उठे. बैठक में दोनों अधिकारियों के बीच काफी देर तक नोंक-झोंक होती रही. एसएसपी ने विरोध कर रहे एसपी को जाने के लिए कहा तो एसपी ने कहा कि जब तक डीआईजी नहीं कहेंगे वो नहीं जाएंगे.
 
यहां भी पढ़ें- 47 साल के हुए राहुल गांधी, पीएम मोदी ने कुछ इस तरह दी बधाई...
 
बता दें कि पीएम मोदी आज से दो दिन के लिए लखनऊ के दौरे पर हैं. मोदी आज दोपहर तक लखनऊ पहुंचेंगे. जहां वह बुधवार कौ तीसरे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम के तहत रमाबाई अंबेडकर मैदान में आयोजित किए गए योगा में भाग लेंगे और उसके बाद राजधानी दिल्ली वापस लौटेंगे.
 
पीएम मोदी के पहुंचने से पहले राज्य के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंबेडकर मैदान का निरीक्षण किया और योग का अभ्यास भी देखा. बुधवार को होने वाले कार्यक्रम में पीएम मोदी 51 हजार लोगों के साथ योग करेंगे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री, राज्यपाल के साथ अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे.

First Published | Tuesday, June 20, 2017 - 08:45
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.