Hindi national Gautam gambhir, Separatist leader, Mirwaiz Umar Farooq, Kashmir, ISI, Hurriyat leaders, hardik pandya, Mohammad Amir, Champions Trophy 2017, CT17, ICC Champions Trophy final, india vs pakistan, India Pakistan Final, Ind Vs Pak, champions trophy, India, pakistan, Landon http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/Kashmiri-youth-Celebrat-after-Pakistan-victory-in-Champions-Trophy-final.jpg

कश्मीर में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की भारत पर जीत के बाद मना जश्न

कश्मीर में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की भारत पर जीत के बाद मना जश्न

    |
  • Updated
  • :
  • Monday, June 19, 2017 - 19:12
Gautam gambhir, Separatist leader, Mirwaiz Umar Farooq, Kashmir, ISI, Hurriyat leaders, hardik pandya, Mohammad Amir, Champions Trophy 2017, CT17, ICC Champions Trophy final, india vs pakistan, India Pakistan Final, Ind Vs Pak, champions trophy, India, pakistan, Landon

Kashmiri youth Celebrat after Pakistan victory in Champions Trophy final

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
कश्मीर में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान की भारत पर जीत के बाद मना जश्नKashmiri youth Celebrat after Pakistan victory in Champions Trophy finalMonday, June 19, 2017 - 19:12+05:30
श्रीनगर: चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के हाथों भारत की हार के बाद श्रीनगर में देशद्रोह की तस्वीर दिखी. घाटी में जमकर जश्न मनाया गया. रात में सड़कों पर उतरे लोग नाचते गाते और पटाखे फोड़ते नजर आए, साथ ही पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की गई. श्रीनगर की सड़कों पर उतरे युवाओं का इससे पाकिस्तान प्रेम साफ झलक रहा था.  
 
कोई पाकिस्तान का झंडा लेकर सड़कों पर उतरा तो कुछ युवा पाकिस्तान टीम की जर्सी पहनकर जश्न मनाते दिखे. भारत की हार पर इन युवाओं का जश्न रातभर चलता रहा. श्रीनगर की सड़क पर पाकिस्तान के समर्थन में जमकर नारे लगे. पाकिस्तान को प्यारा और दुलारा बताकर नारेबाजी हुई. कुछ जगह तो युवकों की सुरक्षाबलों के साथ झड़प हो गई और उन्होंने सुरक्षाबलों की कैंप की तरफ पटाखे फेंके.
 
 
श्रीनगर के फतेहकदाल और साकीदफर और अनंतनाग में पुलिस और सुरक्षाबलों को कैंपों की तरफ पटाखा फेंकते युवाओं को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. पाकिस्तान की जीत पर जश्न मना रहे युवाओं का हौसला बढ़ाने के लिए अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारुक घर से बाहर निकले.
 
 
मीरवाइज ने पाक को जीत की बधाई दी. अलगाववादी नेता मीरवाइज ने ट्वीट किया कि हर तरफ पटाखे फूट रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसे ईद पहले ही आ गई हो, बेहतर टीम जीती, पाकिस्तान की टीम को बधाई.
 
 
मीरवाइज के इस ट्वीट से लोग भड़के उठे. क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी कड़ी आपत्ति जताई और मीरवाइज को यहां तक कह दिया कि पाकिस्तान चले जाओ. गंभीर ने मीरवाइज को ट्वीट किया-आप बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते ? वहां आपको बेहतर चीनी पटाखे मिलेंगे और ईद का जश्न भी मना पाएंगे. मैं पैकिंग करने में मदद कर सकता हूं.
First Published | Monday, June 19, 2017 - 19:12
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.