मुंबई: एनडीए सरकार की सहयोगी दल शिवसेना ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है. इस बार शिवसेना ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला किया.
 
दरअसल, शिवशेना ने अपने मुखपत्र सामना के एक सम्पादकीय में अमित शाह पर निशाना साधा. सामना सम्पादकीय में लिखा है कि “महाराष्ट्र की सत्ता बचेगी ! कश्मीर बचेगा क्या, राजनीति की लड़ाई चुनाव जितने लिए होती इसीलिए कल महाराष्ट्र में मध्याविधि चुनाव हुआ तो उसे जितने की बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने की 
 
इसमें आगे लिखा है कि अमित शाह और उनके दल की निगाहे मध्याविधि चुनाव जीतने की और लगी है और हम उन्हें शुभकामनाए दे रहे है. मध्याविधि चुनाव में क्या होगा इसकी बजाय हमे चिंता इस बात की है कश्मीर में क्या होगा? हिंसा के दावनल में जल रहे दार्जलिंग का क्या होगा ?
 
 
सामना में आगे लिखा है कि महाराष्ट्र की सरकार का आधार हटा लिया तो समर्थन के लिए 5 -15 सर खरीदकर सरकार की कवायद समझने जैसी है. फडणवीस की सरकार 5 सालों तक बचेगी ही, ऐसी गवाही अमित शाह ने दी है लेकिन देश के नक्शे पर कश्मीर बचेगा क्या ?
 
महाराष्ट्र मध्याविधि का जो होना है वह होगा अमित शाह कहते है उसी तरह मध्याविधि ही सरकार आएगी. उन्हें जो चाहिए वो राष्ट्रपति होगा.  हर चुनाव में तुम जीतोगे और बचोगे , लेकिन कश्मीर की लड़ाई जीतने वाले हो क्या ? जवानो की जान बचाएंगे ? कश्मीर देश के नक्शे पर जवानो की बलिदानी के सिवाय बचेगा क्या ? इसका जबाब देश को चाहिए.
 
बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के घर पर जाकर उनसे मुलाकात की थी. करीब 75 मिनट दोनों की बीच चर्चा भी हुई थी. हालांकि शिवसेना के इस बोल से साफ़ हो गया है की राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जो चर्चा हुआ उस पर शिवसेना सहमत नहीं है.