बरेली: वीएचपी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये सरकार उद्योगपतियों के कर्ज माफ कर रही है और किसानों पर गोली चला रही है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के किसानों के साथ अन्याय हुआ है. देश भर के किसान सड़कों पर आ गए तो पूरी व्यवस्था चरमरा जाएगी. अब ऐसे में जरुरी है कि सभी राजनैतिक दल अपना फायदा हटाकर किसानों के फायदे के लिए कुछ करें.
 
मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए तोगड़िया ने कहा कि कश्मीर में पत्थरबाजों पर रबर की गोलियां चलाई जाती हैं और मध्य प्रदेश में किसानों पर बुलेट चल रही हैं. देश भर में किसान आत्महत्या कर रहे हैं. यह आत्महत्या नहीं नरसंहार है. किसान जब समृद्ध था तब देश सोने की चिड़िया था. अब  किसानों पर गोलियां क्यों दागी जा रही है.
 
ये भी पढ़ें:
 
उन्होंने कहा कि पूरे देश में किसान प्रताड़ित हैं. मप्र, महाराष्ट्र समेत पूरे देश के किसान आंदोलन पर उतर आए हैं. देश भर के किसान सड़कों पर आ गए तो पूरी व्यवस्था चरमरा जाएगी. किसानों को लागत की डेढ़ गुना कीमत दी जाए और केंद्र इसके लिए संसद का विशेष सत्र बुलाए. 
 
ये भी पढ़ें:
 
तोगड़िया ने कहा कि भारत के 12 उद्योगपति 1.75 लाख करोड़ रुपए खा गए हैं. सरकारें 200 उद्योगपतियों पर 50 लाख करोड़ रुपए का कर्ज बिना किसी चर्चा के ऐसे ही माफ कर दिया गया, लेकिन किसानों की जब भी बात आती है तो केंद्र और राज्य एक-दूसरे पर टालते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों के उद्धार करने की बात अपने घोषणा पत्र में कही थी, अब वक्त आ गया है उसको पूरा करने का.