कौशांबी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त लहजे में अपने नेता और मंत्रियों को हिदायत देते हुए कहा था कि वह अपने रिश्तेदारों और घरवालों को कहें कि वह नरम रहें. लेकिन कुछ नेताओं का इस पर कोई असर नहीं हुआ. यूपी के कौशांबी में बीजेपी के एक नेता की गुंडागर्दी सामने आई. 
 
बीजेपी नेता ने अपनी तेज रफ्तार गाड़ी से स्कूल का गेट तोड़ दिया. फिर वहां खड़ी मैजिक का शीशा तोड़ डाला. बीजेपी नेता राज नारायण तिवारी को बेटे की बदमाशी के बारे में बताने के लिए स्कूल बुलाया गया था लेकिन वो पूरी दबंगई के साथ स्कूल में दाखिल हुए.
 
स्कूल में पहुंचते ही राज नारायण तिवारी प्रिंसिपल के केबिन में जा पहुंचे और उन्हें धमकाना शुरू कर दिया साथ ही स्कूल स्टॉफ के साथ बदसलूकी और गाली-गलौज की. हंगामा सुनकर स्कूल स्टॉफ और बाकी बच्चे सहम गए. काफी देर तक राज नारायण अपने बेटे की दबंग स्टाइल में पैरवी करते रहे. स्कूल की शिकायत के बाद एसपी ने राज नारायण की गिरफ्तारी के आदेश दिए.
 
बताया जा रहा है कि राज नारायण तिवारी को समझाने के लिए स्कूल स्टॉफ लगातार कोशिश करता रहा लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और स्टॉफ के साथ लगातार बदसलूकी करते रहे. इस दौरान लगभग बीस मिनट तक स्कूल में मौजूद हर शख्स सहमा-सहमा रहा. बीजेपी नेता ने अपने बेटे के साथ मिलकर पूरा बवाल करते रहे.
 
मिली जानकारी के मुताबिक करारी थानाक्षेत्र के म्योहर में केशव देवी शिवनंदन सिंह नाम का कनवेंट स्कूल है. यहां के प्रबंधन ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता के बेटा सत्यम तिवारी क्लास सात का छात्र है. वह आए दिन यहां की छात्राओं के साथ गलत हरकत करता रहा है और साथ के छात्रों के साथ मारता-पिटता रहता है. उस पर कमरों में लगे पंखे और शीशे आए दिन तोड़ने का आरोप है. 
 
प्रबंधन ने बताया कि इस बात की जानकारी मिली तो बच्चे के अभिभावक को स्कूल लेकर आने को कहा. बावजूद इसके सत्यम स्कूल की गाड़ी मे बैठकर परिसर मे आ गया. इस पर स्कूल के शिक्षकों ने उसे बाहर निकाल दिया. इसी दौरान सत्यम ने अपने पिता राजनारायन तिवारी को फोन कर बुला लिया. इसके बाद बीजेपी नेता ने यहां हंगामा किया, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.