मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की सरेआम गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. लड़की से मिलने आए दो लड़कों की बजरंगियों ने जमकर पिटाई की. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनों लड़कों को लड़कियों से मिलते देख लिया फिर इन्हें पकड़कर बीच सड़क पर ले आए. इसके बाद बेल्ट से इनकी पिटाई शुरू कर दी.
 
ये भी पढ़ें: 
 
बजरंग दल के कार्यकर्ता इन लड़कों से उनका नाम पूछ रहे थे और पिटाई कर रहे थे. थप्पड़, घूंसों से दोनों लड़कों की घंटों पिटाई होती रही. दोनों लड़के अलग समुदाय से थे और फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंचे थे. नाम पता चलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इन पर लात, थप्पड़, घूंसों और बेल्ट की बरसात कर दी. 
 
ये भी पढ़ें: 
 
इस दौरान दोनों युवक रहम की भीख मांगते रहे लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ता लगातार उन्हें मारते रहे. वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता दोनों युवाओं के साथ अभ्रद भाषा का प्रयोग करते हुए नजर आ रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने एक व्यक्ति एक युवक को पीट रहा है और उसके कपड़े भी उतार रहा है. वहीं उस पर कुर्ता पायजामा पहना हुआ एक शख्स बुरी तरह से दोनों युवाओं पर बैल्ट मार रहा है.
 

दोनों लड़को के बारे में बजरंग दल के लोगों का कहना है कि ये लड़कियों से मिलने आए थे, इसलिए उनको पीटा गया. हंगामे की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों लड़कों के साथ ले आई. शिकायत के बाद बजरंग दल के दो कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें दो बजरंग के कार्यकर्ता व दो अन्य युवक शामिल थे.