देहरादून: चारधाम यात्रा अपने चरम पर चल रही है. ऐसे से मौसम वैज्ञानिकों की चेतावनी के अनुसार मौसम जरूर यात्रा पर खलल डाल सकता है. 
 
जी हां मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि मौसम चारधाम यात्रा पर खलल डाल सकता है. मौसम विभाग की चेतावनी के बाद से टिहरी जिले की नवनियुक्त एसएसपी विमला गुंज्याल ने सभी कोतवाली,थानों और पुलिस चौकियों को अलर्ट कर दिया है. 
 
एसएसपी विमला गुंज्याल ने जानकारी देते हुए बताया कि अलर्ट इसलिए जारी किया गया है ताकि पहाड़ों में भारी बारीश होती है और लैंड स्लाईड होता है तो त्वरित आपदा प्रबंधन को सुचित कर मौके पर पुलिस बल पंहुच जाय जिससे यात्रियों किसी भी प्रकार की असुविधा या परेशानी न झेलनी पडें. 
 
एसएसपी का कहना है कि तैनाती के बाद सबसे पहले मानसून सत्र हमारे सामने चैलेंजिग है. इसके लिए पूरी तैयारी भी कर दी गई है. बता दें कि बद्रीनाथ के रास्ते में शुक्रवार दोपहर बड़ी तबाही मची. जोशीमठ और बद्रीनाथ के बीच पहाड़ का एक बड़ा हिस्सा टूट कर नीचे आ गिरा. इस लैंडस्लाइड के बाद 15 से 20 हजार यात्री फंस गए हैं. बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन (बीआरओ) का कहना है कि सड़क को दोबारा चालू करने में 2 दिन तक का वक्त लग सकता है.