Hindi national Yogi Adityanath, Yogi government, Uttar Pradesh, mathura, Uttar Pradesh Assembly, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/yogi-adityanath-says-to-clear-all-the-criminal-elements-from-up.jpg

योगी आदित्यनाथ की चेतावनी, अपराधी उत्तर प्रदेश में अपना भविष्य खुद तय करें

योगी आदित्यनाथ की चेतावनी, अपराधी उत्तर प्रदेश में अपना भविष्य खुद तय करें

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, May 19, 2017 - 23:50

yogi adityanath says to clear all the criminal elements from up

योगी आदित्यनाथ की चेतावनी, अपराधी उत्तर प्रदेश में अपना भविष्य खुद तय करेंyogi adityanath says to clear all the criminal elements from upFriday, May 19, 2017 - 23:50+05:30
लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि राज्य में कानून का राज चलेगा, किसी भी अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा. योगी ने कहा कि अपराधियों के साथ पूरी निर्मता के साथ निपटेंगे. सूबे में किसी भी प्रकार का भय का माहौल नहीं बनने देंगे.
 
 
योगी ने सूबे में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर तल्ख लहजा दिखाया. सीएम योगी ने कहा कि अपराध और अपराधी को शह देने वालों के लिए यहां कोई जगह नहीं है. उनसे सख्ती से निपटा जाएगा. अभी नई सरकार है और अपराधियों की पुरानी आदतें जल्दी छूटने वाली नहीं है, पर हम लोग जल्द ही इन अपराधियों को सही से जवाब देंगे.
 
 
योगी ने सदन में फिर से कहा कि किसान, व्यापारी और बेगुनाह के खिलाफ अन्याय कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. तो अपराधी उत्तर प्रदेश में अपना भविष्य खुद तय कर लें. योगी ने कहा कि हमारी सरकार भयमुक्त शासन की स्थापना करेगी. जिन लोगों ने 10-10 वर्षों तक प्रदेश में शासन किया, वे लोग हमसे 2 महीनों का लेखा-जोखा एक साथ पूछना चाहते हैं.
 
 
बता दें कि मथुरा में सरेआम दो व्यापारियों की हत्या के बाद से लोगों में कानून-व्यवस्था को लेकर खासी नाराजगी है, लोग प्रशासन के खिलाफ सड़कों पर भी उतर आए हैं. व्यापारियों ने बुधवार को मथुरा बंद बुलाया था. बंद के दौरान व्यापारी मथुरा से विधायक श्री कांत शर्मा व सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ भी आक्रोशित नजर आए. मथुरा में आए दिन हो रही अपराध की घटनाओं से लोगों की चिंता बढ़ी है.
First Published | Friday, May 19, 2017 - 18:35
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.