लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि राज्य में कानून का राज चलेगा, किसी भी अपराधियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा. योगी ने कहा कि अपराधियों के साथ पूरी निर्मता के साथ निपटेंगे. सूबे में किसी भी प्रकार का भय का माहौल नहीं बनने देंगे.
 
ये भी पढ़ें:
 
योगी ने सूबे में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर तल्ख लहजा दिखाया. सीएम योगी ने कहा कि अपराध और अपराधी को शह देने वालों के लिए यहां कोई जगह नहीं है. उनसे सख्ती से निपटा जाएगा. अभी नई सरकार है और अपराधियों की पुरानी आदतें जल्दी छूटने वाली नहीं है, पर हम लोग जल्द ही इन अपराधियों को सही से जवाब देंगे.
 
ये भी पढ़ें:
 
योगी ने सदन में फिर से कहा कि किसान, व्यापारी और बेगुनाह के खिलाफ अन्याय कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. तो अपराधी उत्तर प्रदेश में अपना भविष्य खुद तय कर लें. योगी ने कहा कि हमारी सरकार भयमुक्त शासन की स्थापना करेगी. जिन लोगों ने 10-10 वर्षों तक प्रदेश में शासन किया, वे लोग हमसे 2 महीनों का लेखा-जोखा एक साथ पूछना चाहते हैं.
 
ये भी पढ़ें:
 
बता दें कि मथुरा में सरेआम दो व्यापारियों की हत्या के बाद से लोगों में कानून-व्यवस्था को लेकर खासी नाराजगी है, लोग प्रशासन के खिलाफ सड़कों पर भी उतर आए हैं. व्यापारियों ने बुधवार को मथुरा बंद बुलाया था. बंद के दौरान व्यापारी मथुरा से विधायक श्री कांत शर्मा व सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ भी आक्रोशित नजर आए. मथुरा में आए दिन हो रही अपराध की घटनाओं से लोगों की चिंता बढ़ी है.