नई दिल्ली. जम्मू के आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर से युद्ध विराम का उल्लंघन किया. बीती रात करीब 1 बजकर 45 मिनट पर भारतीय चौकियों को निशाना बनाया गया. फिलहाल नुकसान की कोई ख़बर नहीं है. बीएसएफ की पांच चौकियों को निशाना बनाया जा रहा है, आज सुबह 4 बजे से पाक ने एक बार फिर फायरिंग शुरु कर दी है.  बीएसएफ की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की जा रही है.
 
ड्रोन पर पाकिस्तानी दावे को भारत ने किया खारिज
भारतीय सेना ने पाकिस्तान के उस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है कि उसने भारत के एक जासूसी ड्रोन को मार गिराया है. भारतीय सेना का कहना है कि उसका कोई ड्रोन सीमा पार गया ही नहीं. पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क विभाग ने कहा था कि “पाकिस्तानी सेना ने भारतीय जासूसी ड्रोन को एलओसी के करीब भिंबर में मार गिराया है क्योंकि उसने पाकिस्तानी सीमा में घुसपैठ की थी. सवाल उठ रहा है कि कहीं पाकिस्तानी सेना ने अपने ही देश का ड्रोन तो नहीं मार गिराया क्योंकि हाल ही में पाकिस्तान में पुलिस को इसी तरह के ड्रोन दिए गए हैं.
 
भारतीय आतंकी के पीछे का सच क्या है?
चीन ने आतंकवादी गुट से संबंध रखने के आरोप में एक भारतीय को गिरफ्तार करने का दावा किया है. भारतीय दूतावस भी दावे की जांच में जुट गया है. खुफिया एजेंसियों ने बीजिंग में भारतीय दूतावास को गिरफ्तार व्यक्ति की पड़ताल करने को कहा है. मामले को भारत की छवि खराब करने के लिए चीन के प्रोपेगंडा की आशंका से भी जोड़कर देखा जा रहा है.