फैजाबाद :देश में इन दिनों राम मंदिर निर्माण का मुद्दा काफी गरम है. इस बीच राम मंदिर को लेकर एक ऐसा वाकया हुआ जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल, गुरुवार को राम मंदिर बनाने को लेकर कई मुसलमान सामने आए.
 
खबर के अनुसार गुरुवार शाम लोग उस वक्त हैरान रह गए जब मुस्लिम समुदाय के कुथ लोग जय ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाते हुए अचानक अयोध्या पहुंचे. खास बात यह है कि ये अपने साथ मंदिर निर्माण के लिए ट्रक में ईंट भरकर भी लाए थे.
 
यहां पहुंचकर उन्होंने राम मंदिर बनाने की अपील की. राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के इन लोगों ने ईंट से भरी ट्रक को पूरे शहर में घुमाते हुए राम मंदिर बनाने की अपील की और जय श्री राम के नारे लगाए.
 
पूरी अयोध्या नगरी में जय श्री राम के नारे गूंज उठे. हालांकि बाद में उन्हें अयोध्या के विवादित परिसर में जाने से रोक दिया गया. इनकी संख्या 50 बताई जा रही है. 
 
श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान की अगुवाई में करीब 40 से ज्यादा मुस्लिम नेता  रामलला के दर्शन के लिए भी गए लेकिन पुलिस ने इन्हे रोक लिया. इससे पहले इन्होने राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेते हुए जय श्री राम के नारे भी लगाए. आजम खान ने कहा कि वो राम मंदिर निर्माण मे सहयोग करना चाहते हैं.