मुंबई: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन: अ​ बिलियन ड्रीम्स’ जल्द ही सिल्वर स्क्रिन पर दस्तक देगी. मगर उनके फैन्स अभी से ही इस फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. उनके लिए अभी से ही बधाईयों को सिलसिला जारी है. इस फिल्म को लेकर सचिन को आम से लेकर खास तक बधाई दे रहे हैं, तो इस फेहरिस्त में स्वर कोकिला लता मंगेश्कर कैसे पीछे रह सकती हैं. 

गुरुवार को लता मंगेश्कर ने एक ट्वीट किया और उसमें लिखा- सचिन नमस्कार. आपकी जो फिल्म आ रही है, इसमें भी आप क्रिकेट मैदान की तरह चौके और छक्के मारकर धूम मचा देंगे यही कामना है. #
लता मंगेश्कर का ये ट्वीट सचिन तेंदुलकर के दिलों को ऐसे छू गया कि सचिन के लिए बयां कर पाना मुश्किल था. सचिन ने लता के ट्वीट का जवाब कुछ इस तरह से दिया और लिखा- ‘मां के आशीर्वाद के बिना चौके छक्के कभी नहीं लगते. आप मेरे लिए मां समान हो. शुभकामनाओं के लिए आपका बहुत शुक्रिया.

दोनों महान हस्तियों के बीच इस बेहतरीन संवाद को देखकर सोशल मीडिया पर भी लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. बता दें कि लता और सचिन एक दूसरे को ट्वीटर पर खूब फॉलो करते हैं. 

 
 
आपको बता दें कि सचिन तेंडुलकर की बायॉपिक फिल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई तो रिलीज होगी. इससे पहले सचिन को बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान भी बधाई दे चुके हैं.