हैदराबाद: फ्लाइट हाईजैक होने की संभावित सूचना देने वाले 32 साल के एक शख्स को पुलिस ने हैदराबाद के पास से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अपनी गर्लफ्रैंड को मुंबर्ई और गोवा ना ले जाने के लिए इस शख्स ने संभावित फ्लाइट हाईजैक होने की खबर फैलाई.
 
पुलिस के मुताबिक बतौर ट्रेवल एजेंट काम करने वाले मोटापार्थी वमसी कृष्णा की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं. इसके बावजूद उसके एक युवकी के साथ संबंध थे. जांच में पता चला है कि वमसी ने फेक अकाउंट से एक महिला बनकर ये मेल मुंबर्ई पुलिस को भेजा. हैदराबाद, मुंबई और चेन्नई में फ्लाइट लेट कराने की मंशा से उसने मेल में लिखा कि फ्लाइट हाईजैक हो सकती है.
 
दरअसल चेन्नई में रहने वाली उसकी गर्लफ्रैंड उसपर दवाब बना रही थी कि वो उसे छुट्टियों पर गोवा और मुंबई घुमाने ले जाए. वमसी ने अपनी गर्लफ्रैंड के नाम से फेक टिकट भी बना लिया लेकिन पकड़े जाने के डर से उसने मुंबर्ई पुलिस को एक फेक मेल आईडी से मेल किया और लिखा कि उसने हैदराबाद के एक रेस्त्रा में कुछ लोगों को बात करते हुए सुना है कि वो हैदराबाद, मुंबई और चेन्नई में फ्लाइट हाईजैक करेंगे. 
 
पुलिस ने ये मेल मुंबई एयरपोर्ट अथारिटी को भेजा और दूसरी तरफ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. कड़ी से कड़ी मिलती चली गई और अंत में पुलिस ने वमसी को गिरफ्तार कर लिया.