नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव से पहले मनोज तिवारी और अजय माकन ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं और अपनी जीत का भरोसा जताया है. लेकिन इससे पहले बात कांग्रेस को मिले बड़े झटके की.बरखा शुक्ला सिंह ने राहुल गांधी की कुछ निजी तस्वीरों को सार्वजनिक कर पार्टी की महिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.
 
बरखा शुक्ला सिंह के हाथों में जो तस्वीर है, वो राहुल गांधी की है. इस तस्वीर को ध्यान से देखिए, राहुल गांधी अकेले नहीं हैं. उनके साथ कुछ लड़कियां भी हैं. कौन हैं ये लड़कियां और क्या कर रही हैं राहुल गांधी के साथ, ये सवाल बरखा शुक्ला सिंह ने उठाया है.
 
बरखा शुक्ला सिंह का दावा है कि वो 28 मार्च को राहुल गांधी से मिलने पहुंची थी, लेकिन मिल नहीं पाईं. कांग्रेस आलाकमान की अनदेखी और राहुल गांधी से ना मिलना बरखा शुक्ला सिंह को इतना अखर गया कि उन्होंने दिल्ली महिला कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.
 
बरखा शुक्ला सिंह ने अजय माकन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. लेकिन बड़ा सवाल इन तस्वीरों का है कि आखिर राहुल गांधी के साथ पार्टी करने वाली ये लड़कियां हैं कौन.कांग्रेस के भीतर उठा-पटक की पूरी तस्वीर आनी अभी बाकी है, ऐसा दावा दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने किया है.
 
मनोज तिवारी का कहना है कि बीजेपी इस बार भी एमसीडी चुनाव में परचम लहराएगी. और क्या कुछ कहा, इंडिया न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत से खास बातचीत सुनिए.