Hindi national Kiren Rijiju, Rajyavardhan Rathore, Fitness Goals, Narendra Modi, gym, India, BJP, Fitness Videos, National News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/Modi-ministers-Kiren-Rijiju-And-Rajyavardhan-Singh-Rathore-give-fitness-tips_3.jpg
Home » National » मोदी के मंत्री जिम में बहा रहे हैं पसीना, कहा- यंग फ्रेंड्स, ड्रग्स से दूर रहें, फिट रहें

मोदी के मंत्री जिम में बहा रहे हैं पसीना, कहा- यंग फ्रेंड्स, ड्रग्स से दूर रहें, फिट रहें

मोदी के मंत्री जिम में बहा रहे हैं पसीना, कहा- यंग फ्रेंड्स, ड्रग्स से दूर रहें, फिट रहें

    |
  • Updated
  • :
  • Thursday, April 20, 2017 - 22:42

Modi ministers Kiren Rijiju And Rajyavardhan Singh Rathore give fitness tips

मोदी के मंत्री जिम में बहा रहे हैं पसीना, कहा- यंग फ्रेंड्स, ड्रग्स से दूर रहें, फिट रहेंModi ministers Kiren Rijiju And Rajyavardhan Singh Rathore give fitness tipsThursday, April 20, 2017 - 22:42+05:30
नई दिल्ली: पीएम मोदी के बारे में कहा जाता है कि वो दिन में करीब 18 घंटे काम करते हैं. खुद को फिट रखने के लिए पीएम योग का सहारा लेते हैं. मोदी के कई मंत्री भी फिटनेस को लेकर इन दिनों पसीना बहा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू और राज्यवर्धन राठौड़ अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं.
 
रिजिजू ने एक वोडियो पोस्ट किया है. जिसमें दोनों मंत्री एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. रिजिजू ने वीडियो के साथ एक कमेंट भी लिखा. रिजीजू ने अपील करते हुए कहा यंग फ्रेंड्स, ड्रग्स से दूर रहें, फिट रहें. आइए नरेंद्र मोदी जी के नए इंडिया के सपने को पूरा करें.
 
गुरुवार को किरण रिजिजू ने ट्विटर दो विडियो पोस्ट किए. पहले वीडियो में रिजिजू ने राज्यवर्धन की एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. दूसरे वीडियो में अपनी एक्सरसाइज करते पसीना बहा रहे हैं. रिजिजू ने अपने ट्वीट में लिखा कि काम करते हुए फिटनेस के लिए समय निकालना मुश्किल होता है लेकिन मेरे दोस्त राठौड़ समय निकालकर मुझे टफ कॉम्पिटिशन देते हैं.
 
दूसरे ट्वीट में रिजीजू ने अपील करते हुए कहा यंग फ्रेंड्स, ड्रग्स से दूर रहें, फिट रहें. आइए नरेंद्र मोदी जी के नए इंडिया के सपने को पूरा करें. मैंने राठौर को जवाब देने के लिए अपने काम में से 30 मिनट का समय निकाला.
 
रिजिजू की कमेंट के जवाब में राठौड़ ने भी एक ट्वीट किया. राठौड़ ने लिखा, "हा, हा, हा...अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी आपने समय निकाला. आप मुकाबले से परे और प्रेरणा देने वाले हैं.
 
दरअसल पीएम मोदी के फिटनेस से उनके मंत्रियों को प्रेरणा मिलती है. पीएम मोदी को लेकर कहा जाता है कि वो रात में कितनी भी देरी से सोएं, सुबह चार से पांच बजे के बीच उठ जाते हैं. सूर्य नमस्कार, प्राणायाम और योगासन पीएम मोदी की दिनचर्चा का हिस्सा हैं.
 
पीएम मोदी के बारे में कहा जाता है कि वो एक साथ ज्यादा नहीं खाते, बल्कि बीच-बीच में फल या हल्का स्नैक्स लेते हैं. इससे उन्हें थकान का अनुभव नहीं होता है. नरेंद्र मोदी पूरे दिन गुनगुना पानी पीते हैं. नवरात्रि के दिनों में पूरे 9 दिन प्रधानमंत्री मोदी उपवास करते हैं और सिर्फ नींबू पानी पीते हैं. इससे शरीर के अंदर का टॉक्सिक बाहर निकल जाता है और शरीर में ऊर्जा का लेवल सामान्य बना रहता है.
First Published | Thursday, April 20, 2017 - 20:08
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.