नई दिल्ली : दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव से ठीक पहले अमरिंदर सिंह लवली के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही यह मुद्दा सियासी गलियारों में गरमाया हुआ है. लवली के बीजेपी में आने पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इशारों ही इशारों में यह बात कह दी कि अभी कुछ और नेता भी कांग्रेस से बीजेपी में आएंगे.
 
इंडिया न्यूज़ को दिए खास इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही. मनोज तिवारी ने कहा कि अमरिंदर सिंह लवली को कांग्रेस में घुटन महसूस होती थी, इसलिए उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन कर ली और उनकी तरह ही कांग्रेस में कुछ और अच्छे लोग हैं, जिन्हें घुटन महसूस होती है.
 
ये भी पढ़ें: 
 
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ‘मैं जब पहली बार लवली जी से मिला था, वह बड़े ही भाव से मिले थे. मैंने सोचा कि इतना प्यार से मिलने वाले कांग्रेस के नेता कैसे हो सकते हैं, लवली के बर्ताव से मुझे खुशी मिली. मुझे विश्वास है कि हर पार्टी में अच्छे लोग होते हैं. मैंने महसूस किया कि उन्हें कांग्रेस में घुटन सी हो रही है, मैंने कहा कि आपने दिल्ली के लिए काफी कुछ किया है अगर आपको यहां घुटन महसूस होती है और लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अच्छा कर रहे हैं तो आप बीजेपी में आ जाइए और वह आ गए.’
 
मनोज तिवारी ने कहा, ‘बीजेपी का एजेंडा है सबका साथ सबका विकास. अगर कोई इंसान अच्छा है और पीएम मोदी की नीतियों में देश का विकास देखता है, वह खुद परिश्रमी है तो हमारी पार्टी के दरवाजे उनके लिए खुले हुए हैं.’
 
बता दें कि अरविंदर सिंह लवली दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेता माने जाते थे. वो सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं और दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं.