नई दिल्ली : यूपी एटीएस ने दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और पांच राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. यूपी एटीएस ने एक ज्वॉइंट ऑपरेशन में जालंधर, मुंबई और बिजनौर से 3 आईएसआईएस संदिग्धों की गिरफ्तारी की है.
 
इसके साथ ही एटीएस ने 6 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. रिपोर्ट्स है कि ये आतंकी किसी बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के फिराक में थे. यूपी एटीएस ने महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर इस कार्रवाई को अंजा दिया है.
 
एक ज्वॉइंट ऑपरेशन में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और यूपी एटीएस ने बिजनौर के बरहपुर में छापेमारी की थी, जहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. एटीएस को जानकारी मिली थी कि कुछ संदिग्ध आतंकी पश्चिम उत्तर प्रदेश में सक्रिय हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए नए लोगों को भी जोड़ रहे हैं.
 
गुरुवार की सुबह यूपी एटीएस ने बरहपुर से मोहम्मद फौजन और मोहम्मद तन्वीर को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह मस्जिद की ओर जा रहे थे. बरहपुर पुलिस स्टेशन के एसओ मुकेश कुमार ने इनकी गिरफ्तारी कन्फर्म की है.