सूरत: दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरत में भव्य रोड शो हुआ. यहां पर विशाल जनसमूह ने उनका स्वागत किया. पीएम के काफिले के साथ पूर्व सीएम आनंदीबेन, सीएम विजय रुपानी, सीआर पाटिल भी शामिल रहे. पीएम मोदी के रोडशो में 20 हजार बाइक सवार शामिल रहे. सड़कों पर जगह-जगह विशाल टीवी स्क्रीन लगे हुए थे.
 
 
पीएम मोदी खुली गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ते रहे. पीएम मोदी ने सूरत में रोशनी से जगमगाती सड़क पर दोनों ओर अपार भीड़ के बीच 10 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. सूरत एयरपोर्ट से शुरू हुआ यह रोड शो सर्किट हाउस पर समाप्त होगा. रोड शो के दौरन पिंक टी-शर्ट में 90 महिला बाइकर्स ने उन्हें एस्कॉर्ट किया. 
 
 
प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी का यह पहला सूरत दौरा है. इस लिहाज से पीएम के स्वागत में सूरत शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. मोदी के इस रोड शो को गुजरात में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंकने जैसा माना जा रहा है. सूरत की सड़कों पर हर जगह पीएम मोदी के आदमकद कटआउट नजर आए. इसे स्वच्छ भारत अभियान, मेक इन इंडिया जैसे प्रोजेक्ट को हाईलाइट करते कटआउट और पोस्टर से सजाया गया है.
 
 
प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को 400 करोड़ रुपए की लागत वाले किरण मल्टी सुपर स्पेशिएलिटी हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे. इस हास्पिटल का निर्माण एक ट्रस्ट ने किया है. मोदी इसके बाद जिले के इच्छापुर गांव में हीरा बोर्से एसईजेड जाएंगे, यहां वह हरि कृष्ण एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड की हीरा पालिशिंग इकाई का उद्घाटन करेंगे. पीएम वहां से तापी जिले के बीजापुर गांव में भी जाएंगे, जहां वह सूरत जिला सहकारी दुग्ध उत्पादन संघ के मवेशी चारा संयंत्र और आइसक्रीम संयंत्र का उद्घाटन करेंगे.