धनबाद: विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि कश्मीर में सेना पर पत्थरबाजी करने वालों को जमीन में जिंदा दफन कर देना चाहिए. धनबाद में एक कार्यक्रम के दौरान तोगड़िया ने कहा कि केंद्र सरकार हमारे देश के जवानों को आदेश दे कि इन पत्थरबाजों से सख्ती से निपटे. सेना पर जो पत्थर बरसाते हैं, वो देशद्रोही हैं, उन्हें पीटने वालों को सबक सिखाना होगा. 
 
ये भी पढ़ें:
 
तोगड़िया ने कहा कि जो कश्मीरी सेना पर पत्थर फेंकते है और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाते हैं उन लोगों को बम से उड़ा देना चाहिए. केंद्र सरकार को सेना को और पुलिस को खुली छूट दे देनी चाहिए कि इन असमाजिक तत्वों से अपने हिसाब से निपटे. ऐसे लोगों के समर्थन में बोलने वाले नेता जैसा फारुक अबदुल्ला और उमर अबदुल्ला हमारी सेना के बदौलत ही अब तक जिंदा हैं. कश्मीर में पाकिस्तान के जिहादी बैठे हैं.
 
ये भी पढ़ें:
 
तोगड़िया ने कहा कि पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायोग गौतम बंबावले को कुलभूषण जाधव से मिलने नहीं दिया. पाकिस्तान के इस तरह का व्यवहार मिलने से भारत को तुरंत पाकिस्तान से सारे संबंध तोड़ देने चाहिए. आतंकी संगठन ISIS के खात्मे के लिए अमेरिका ने अफगानिस्तान में 10 हजार किलो का बम गिराया. भारत भी पाकिस्तान पर इसी तरह ही बमबारी करे. इन्हीं तरीके से आतंकवाद खत्म हो सकता है.