भोपाल: हैदराबाद के BJP विधायक राजा सिंह ने फिर भड़काऊ बयान दिया है. एमपी के भोपाल में उन्होंने कहा कि जो वंदे मातरम नहीं गाएगा. उसे देश से बाहर कर दिया जाएगा. राजा सिंह ने कहा कि कोई किसी भी जाति धर्म का हो उसे वंदे मातरम गाना ही होगा नहीं तो उसे भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है. उसे यहां से जबरन भगा दिया जाएगा. 
 
ये भी पढ़ें:
 
संत हिरदास नगर में मारुती नंदन संगठन ने हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में शोभायात्रा निकाली थी. इस यात्रा में बीजेपी के हैदराबाद विधायक राजा सिंह ने अपशब्द कह दिए. इस दौरान मंच से गाली तक दे डाली. राजा सिंह ने कहा कि हमारे देश में रहकर ये लोग हिंदुओं को बांटने की बात करते हैं और वंदे मातरम नहीं गाते हैं. अगर ये वंदे मातरम नहीं गाएंगे तो इन्हें जबरन यहां से भगा दिया जाएगा. कोई भी जाति धर्म का हो, उसे वंदे मातरम गाना ही होगा, नहीं तो उसे भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है.
 
ये भी पढ़ें:
 
राजा सिंह का ये वीडियो 13 अप्रैल का है जो भोपाल में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भोपाल के पास बैरागढ में ये वीडियो शूट हुआ है. वहीं प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने राजा के भाषण का वीडियो हैदराबाद की पुलिस को भेजते हुए उन पर मामला दर्ज करने की मांग की है.
 
ये भी पढ़ें: 
 
मिश्रा ने कहा कि, वंदे मातरम को लेकर भारत में रहने वाले किसी भी नागरिक को कोई गुरेज नहीं होगा. ये लोग जबरदस्ती केवल हिंदूत्व की राजनीति के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं. जब विधायक राजा और उनकी विचारधारा वाली पार्टी पैदा भी नहीं हुई थी, तब से 1857 में आजादी की लड़ाई शुरू करने वाले मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर ने वंदे मातरम का पहला नारा दिया था.