झारखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड को 4000 करोड़ के प्रोजेक्ट का तोहफा दे रहे हैं. इसी के लिए पीएम मोदी झारखंड के साहेबगंज पहुंचे. यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि साहेबगंज में विकास की योजनाओं की शुरूआत हो गई है.
 
झारखंड के साहेबगंज में पीएम मोदी ने अपने बयान में कहा कि एक कार्यक्रम में विकास की इतनी योजनाएं पहली बार हो रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि जीवन में बदलाव के लिए विकास ही रास्ता है. उन्होंने कहा कि हाइवे, रेलवे, एयरवेज के बाद अब आपके सामने वॉटरवेज है.
 
इसके अलावा पुल के उद्घाटन के अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि गंगा पर बने पुल से झारखंड और बिहार जुड़ेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि तय समय में पुल बनाने का काम पूरा होगी. अपने बयान में पीएम मोदी ने आगे यह भी कहा कि पुल बनने से युवाओं को रोजगार मिलेगा.
 
उन्होंने कहा कि झारखंड भी विश्व व्यापार में अपनी जगह बना सकता है. इसके अलावा परिवहन की सुविधा के बाद यहां का कोयला पश्चिमी भारत तक समुद्र के मार्ग से भी ले जाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि नदी को हम मां कहते हैं और मां हमें सबकुछ देती है,लेकिन कभी-कभी कहते हैं कि मांगे बिना मां भी नहीं परोसती है.