नई दिल्ली. मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के कल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने इसे एक ‘बर्बर ग़लती’ करार दिया है. बाबुल सुप्रियो का बयान ऐसे वक्त़ आया है जब हेमा मालिनी को अपने उस बयान के लिए चौतरफ़ा विरोध झेलना पड़ रहा है. एक सप्ताह पहली हुई इस दुर्घटना में हेमा मालिनी की मर्सिडीज़ कार की चपेट में आकर दो साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी और पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे.

It is absolutely true that EVERYONE made a grave mistake by not taking the fatally injured girl to FORTIS where Hemaji was rushed to

— Babul Supriyo (@SuPriyoBabul) July 4, 2015

सुप्रियो ने कहा ये मौके पर मौजूद हर किसी के तरफ़ से की गई एक बर्बर भूल थी, जिसमें हेमा जी भी शामिल हैं। किसी को भी ज़ख़्मी बच्ची को वहां वैसी नाज़ुक हालत में छोड़ कर नहीं जाना चाहिए था, हम सबको इस सच को स्वीकार कर लेना चाहिए.इस घटना के करीब एक हफ़्ते बाद हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस घटना का ज़िक्र करते हुए हादसे के लिए मृत बच्ची चिन्नी के पिता को ज़िम्मेवार ठहराया. हेमा ने बच्ची के पिता हर्ष खंडेलवाल को ट्रैफ़िक नियमों को अनदेखा करने का भी आरोप लगाया.

Like it’s true that the girl’s life may hv been saved had she been taken to Jaiour along with Hemaji but it’s also true that ..

— Babul Supriyo (@SuPriyoBabul) July 4, 2015