फैजाबाद: अयोध्या में राम लला के दर्शन करने पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि योगी को मुख्यमंत्री बनाने का मिशन पूरा हो गया है. अब अगला मिशन राम मंदिर निर्माण का है और इसीलिए वो अयोध्या आई हैं. उनका कहना है कि अब अगली बार भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने के लिए ही आएंगी. 
 
ये भी पढ़ें:
 
साध्वी ने कहा कि उनका संकल्प था कि जब योगी आदित्यनाथ यूपी की सत्ता संभालेंगे तो वो प्रभु श्री राम के दर्शन करेंगी और इसीलिए उन्होंने अयोध्या मे राम लला व हनुमानगढ़ी के दर्शन किए हैं. अब अगला मिशन अयोध्या में राम मंदिर बनाना है. 
 
ये भी पढ़ें: 
 
‘मायावती की मानसिकता गंदी है’
अपने बयानों से विवादों में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दे डाला है. साध्वी ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पड़ी की है. उनहोंने मायावती को पागल तक कह दिया और कहा कि इसे पागलखाने डाल देना चाहिए. उनहोंने कहा कि मायावती की मानसिकता गंदी है. 
 
ये भी पढ़ें: 
 
दरअसल योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाए जाने पर मायावती ने बीजेपी पर जातिवाद करने का आरोप लगाया था लेकिन माया के ऐसे बयान से साध्वी प्राची ने अपना आपा खो दिया. उन्होंने कहा कि मायावती ने पहले ईवीएम को लेकर सवाल खड़े किए और अब बीजेपी पर जातिवादी होने का आरोप लगा रहीं हैं. 
 
ये भी पढ़ें:
 
उन्होंने कहा कि यूपी में बच्चा-बच्चा जानता है कि मायावती ने हमेशा जातिवादी राजनीति को बढ़ावा दिया है. ऐसे में इससे पता चलता है कि उनकी मानसिकता बेहद गंदी है. साध्वी यही नहीं रुकीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि मायावती पागल हो चुकी हैं और अब उन्हें पागल खाने डाल देना चाहिए.