चंडीगढ़: पंजाब में शिरोमणि अकाली दल की हार के बाद पार्टी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने विवादित बयान दिया है. अपने पार्टी की हार से परेशान सुखबीर बादल ने इसका ठीकरा जनता के सिर पर फोड़ दिया है. सुखबीर सिंह बादल ने मतदाताओं के खिलाफ टिप्पणी करते हुए उनकी तुलना ऐसे शख्स से कर दी जिसे बहुत सारा खाना खिला दिया गया हो और उसने बाद में उल्टी कर दी हो.
 
ये भी पढ़ें:
 
अपनी पार्टी की राज्य में हार के बारे में उन्होंने कहा, एक शख्स जो बहुत ज्यादा खाता है वो उल्टी कर देता है. इस बार के विधानसभा चुनाव में अकाली दल और बीजेपी गठबंधन को आम आदमी पार्टी से भी कम सीटें मिलीं. सुखबीर सिंह बादल ने यह बात अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.
 
ये भी पढ़ें:
 
सुखबीर बादल अबोहर के एक पैलेस हॉल में विधानसभा क्षेत्र बल्लूआना के अकाली-बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. वहीं अपनी पार्टी की हार के बारे में बादल ने कहा कि उनकी सरकार को पांच सालों का रेस्ट मिला है. पांच साल बाद सूबे में फिर अकाली-बीजेपी गठबंधन सत्ता में आएगा. कार्यकर्ताओं की हौसलाअफजाई करते हुए सुखबीर ने कहा कि हमने लोगों को जरूरत से ज्यादा दे दिया जो उन्हें हजम नहीं हुआ.
 
ये भी पढ़ें:
 
इसके बाद बादल ने कहा कि अगले पांच सालों बाद हमारी सरकार को लोग याद करेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगले पांच सालों के बाद जनता को हमारी वैल्यू पता लगेगी. लोगों ने हमारे काम को एक्नॉलेज नहीं किया. उन्हें अब पता लगेगा जब उनके अधिकारों का हनन होगा. इसके अलावा उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठित रहने को भी कहा.
 
ये भी पढ़ें:
 
बता दें कि पंजाब की कुल 117 सीटों में से कांग्रेस को 77 सीटों के साथ बहुमत हासिल हुआ है. इसके बाद चुनाव में पहली बार उतरी आम आदमी पार्टी 20 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर रही है. वहीं, अकाली-बीजेपी को 18 सीटें मिली हैं. इनमें अकाली दल के खाते में 15 और बीजेपी के पास तीन सीटें आई हैं. लोक इंसाफ पार्टी को दो सीटें मिली हैं.