पटना. राजद से निष्कासित एवं जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जल्द ही एनडीए में शामिल हो सकते हैं. इंडिया न्यूज़ से विशेष बातचीत में पप्पू यादव ने कहा कि अगर एनडीए उन्हें ऑफर करेगा तो उन्हें शामिल होने में कोई दिक्कत नहीं है. 

जानकारी के मुताबिक पप्पू यादव को एनडीए में शामिल किए जाने को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ओर से ग्रीन सिग्नल मिल गया है. इससे पहले सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एनडीए के साथ मिलकर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया था. सूत्रों की माने तो आठ जुलाई को पप्पू यादव एनडीए में शामिल हो सकते हैं. इससे पहले पप्पू यादव भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर चुके हैं.  

ध्यान रहे कि पिछले दिनों भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी दिल्ली एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार के इस सवाल को कि क्या जीतन राम मांझी व पप्पू यादव से गंठबंधन के विकल्प खुले हैं, खारिज नहीं किया था. जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन में बोलने के कारण पूर्व में उनको एनडीए में शामिल किए जाने संबंधी फैसले पर विचार नहीं किया जा रहा था. हालांकि बाद में पप्पू यादव अनेक मंचों से नीतीश कुमार की जमकर आलोचना करते दिखे.