बिहार : बिहार पुलिस में अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहे आईपीएस अफसर शिवदीप लांडे और उनकी नारकोटिक्स सेल की टीम ने ड्रग्स के एक बड़े सप्लायर का भंडाफोड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
 
 
आरोपी की पहचान यादवीर सिंह बसरा ऊर्फ पिंकी के रूप में हुई है जोकि कनाडा का रहने वाला है. यादवीर की दिल्ली के तीन सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया है. यादवीर ऊर्फ पिंकी का नाम उस वक्त सामने आया जब पिछले महीने की 11 तारीख को 19 किलो ड्रग्स के साथ सुनील धोतियां और विक्की नाडर को मुंबई के अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया था.
 
 
सुनील धोतियां मुंबई में एक कूरियर कंपनी चलाता हैस पूछताछ के दौरान पुलिस ने बताया की उसे ये ड्रग्स किसी राकेश पाजी ने दिया था. नारकोटिक्स सेल के पास इस मामले में कोई भी सुराग नहीं था लेकिन शिवदीप लांडे मामले के जड़ तक गए और पिंकी का पता लगा लिया.
 
 
जिस वक्त पिंकी का पता चला उस वक्त शिवदीप मणिपुर में चुनाव करवाने में व्यस्त थे. इसके बावजूद भी उन्होंने अपनी टीम को दिल्ली भेजा और दिल्ली पुलिस की मदद लेकर पिंकी की गिरफ्तारी को अंजा दिया. गौरतलब है की 2008 में पिंकी ने पंजाबी फिल्म यारिंया को प्रोड्यूस किया था. पुलिस ने बताया की इसका गैंग मुंबई और पंजाब में फैला हुआ है.