अहमदाबाद : यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 300+ सीटें मिलने के बाद अब कार्यकर्ताओं की खुशी दोगुनी हो गई है. अब बीजेपी का अगला टारगेट इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव है.
 
 
पार्टी ने कार्यकर्ताओं के सामने 150+ सीटों का टारगेट का लक्ष्य रखा है. बता दें की गुजरात विधानसभा में कुल 182 सीटें हैं जिनमें से किसी भी पार्टी को सरकार बनाने के लिए 92 सीटें चाहिए. ऐसे में बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं के सामने 150+ का टारगेट रखा है जो संभव नहीं लग रहा है.
 
जैसे-जैसे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाहने वाले बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में पार्टी को अब विश्वास होता जा रहा है की मोदी मैजिक से वह इस लक्ष्य को पूरा कर लेंगे. राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इस लक्ष्य को एक स्लोगन का रूप दिया है. गौरतलब है की गुजरात में 1955 से कुल 22 सालों में 21 सालों से राज किया है, विजय रुपाणी ने कहा की उन्हें विश्वास है की पिछले सालों में पार्टी ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे पार्टी की प्रतिष्ठा खराब हो.
 
 
ऐसा माना जा रहा है की पार्टी राज्य में समय से पहले चुनाव करवा सकती है लेकिन कुछ जानकारों ने कहा की पार्टी समय पर ही चुवान करवाएगी. इस मु्द्दे पर विजय रुपाणी ने फिलहाल खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा है की दोनों ही परिस्थितियों के लिए पार्टी तैयार है. बता दें की मार्च के अंत तक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुजरात आएंगे और इसी के बाद पार्टी की आगे की रणनीति का फैसला होगा.