सागर. व्यापमं घोटाले से जुड़े लोगों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. व्यापमं के तहत संचालित परीक्षा के माध्यम से पुलिस बल में भर्ती हुई एक 25 वर्षीय महिला ट्रेनी सब इंस्पेक्टर एक झील में मृत पाई गई है. पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला होने का संदेह जताया है. इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सागर मामले का व्यापमं से कोई संबंध नहीं है. हर मामले को व्यापमं से जोड़ा जाना ठीक नहीं है.

ट्रेनी सब इंस्पेक्टर अनामिका सिकरवार का शव सागर जिला मुख्यालय में पुलिस प्रशिक्षण अकादमी के समीप स्थित झील में पाया गया. शहर पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी ने यह जानकारी दी. अनामिका शादीशुदा थी और मुरैना जिले की रहने वाली थी. वह व्यापमं द्वारा संचालित परीक्षा में सब इंस्पेक्टर चुनी गई थी.

हालांकि सोलंकी ने बताया कि उसके चयन का व्यापमं घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है और वह संदिग्ध लाभार्थी नहीं थी. उन्होंने बताया कि वह अपने कमरे से गायब पाई गईं और बाद में उसका शव झील में मिला. यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. पुलिस उसे तुरंत जिला अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने अकादमी में उसके कमरे को सील कर दिया है और अभी तक कोई आत्महत्या संबंधी नोट नहीं मिला है. सोलंकी ने बताया कि जांच के बाद ही मौत के असली कारण का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि मामले में शुरुआती जांच जारी है.

एजेंसी इनपुट भी