नई दिल्ली: किसानों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रोज नई-नई योजनाएं लागू कर रहे हैं कि किसान आत्महत्या न करें, लेकिन बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने किसानों पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मरते वो किसान हैं जो किसानी कम और सब्सिडी चाटने का व्यापार ज्यादा करते हैं. शर्मा भोपाल की हुजूर सीट से विधायक हैं. इससे पहले भी वह इस तरह के बयान दे चुके हैं.
 
ये भी पढ़ें:
 
बीजेपी मध्य प्रदेश के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कही मरते वो किसान हैं जो किसानी कम और सब्सिडी चाटने का व्यापार ज्यादा करते हैं. असली किसान कभी आत्महत्या नहीं करता. कुछ लोग जिन्होंने दो नंबर का पैसे बनाया, कर्ज उठाया, दारु पी, इन्होंने किसानों को बदनाम किया है. इन्होंने सोच लिया कि मेरी खेती है, मैं एक एकड़ जमीन पर 50 क्विंटल गेंहू उगाऊंगा. तो तू क्‍या भगवान भी आए तो भी नहीं उगा सकता भाई. हम लोग किसान हैं, नहीं उगा सकते लेकिन तुम लोगों ने खेती को भी बदनाम किया है.
 
ये भी पढ़ें:
 
बता दें कि इससे पहले सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगे जाने के दौरान भी रामेश्वर शर्मा ने एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और संजय निरुपम ये लोग जब अपने मां-बाप की सुहागरात का वीडियो मांगेगे तभी इन लोगों को विश्वास होगा कि ये हमारे मां-बाप हैं. हमारी सेना देश के लिए बलिदान दे रही है, खून बहा रही है. जो लोग इसको नहीं मानते वे सभी देशद्रोही हैं. उन सभी को पाकिस्‍तानी चले जाना चाहिए.