नई दिल्ली. कांग्रेस ने आज मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी की मदद बीजेपी के अंदर से ही की जा रही है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि छोटा मोदी बड़ा मोदी का संकटमोचक है और वह बार -बार ट्वीट करके जनता का ध्यान भटका रहे हैं. उनहोंने कहा कि ललित की मदद बीजेपी के अंदर से ही की जा रही है.

रणदीप सुरजेवाला यहां नहीं रुके उन्होंने कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने विकीपीडिया में भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु को मुस्लिम दिखाया है. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर नेहरु का विकिपीडिया पेज हैक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने नेहरु को लेकर जानकारी बदली है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सरकार के आईपी अड्रेस से जवाहर लाल नेहरू और मोतीलाल नेहरू के बारे में जानकारी एडिट की गई है.

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर पूर्व आईपीएल ललित मोदी की मदद करने पर कहा कि सुषमा को देश को बताना चाहिए कि उन्होंने कानून के भगोड़े ललित मोदी से कितनी बार टेलिफोन पर बात की है और कितनी बार मुलाकात की है. 

ललित मोदी के ताजा ट्वीट पर जिसमें  कहा गया है कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने लालित को राहत देने के लिए सोनिया गांधी से सैटिंग कराने की बात कही थी इस पर कांग्रेस ने कहा किसी भी सौदेबाजी से इनकार किया है.