Hindi national Congress, Congress Jan Vedana Sammelan, Rahul Gandhi, Demonetisation, PM Modi, Assembly Election 2017, hindi news http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/RAHUL-GANDHI.jpg

आज जन वेदना सम्मेलन की अगुआई करेंगे राहुल गांधी, नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर करेंगे वार

आज जन वेदना सम्मेलन की अगुआई करेंगे राहुल गांधी, नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर करेंगे वार

    |
  • Updated
  • :
  • Wednesday, January 11, 2017 - 10:56
Congress Jan Vedana Sammelan

Rahul Gandhi will addressed Jan Vedana Sammelan on Demonetisation

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
आज जन वेदना सम्मेलन की अगुआई करेंगे राहुल गांधी, नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर करेंगे वारRahul Gandhi will addressed Jan Vedana Sammelan on DemonetisationWednesday, January 11, 2017 - 10:56+05:30
नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने विदेश से लौटते ही मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का मन बना लिया है. इसी क्रम में आज राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के जन वेदना सम्मेलन की अगुआई करेंगे, साथ ही नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधेंगे. ये सम्मेलन दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है. 
 
 
5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार को नोटबंदी के मुद्दे पर घेरने की योजना बनाई है. इसी के चलते आज राहुल गांधी कांग्रेस के जन वेदना सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे. इस सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. 
 
 
राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को जन वेदना सम्मेलन करेंगे. नोटबंदी से देश की जनता को परेशानी हुई है. जनता की इस वेदना को आवाज देने के लिए कांग्रेस ने इस सम्मेलन का आयोजित करने की योजना बनाई. सम्मेलन में राहुल गांधी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस के अन्य नेता शामिल होंगे.
 
बता दें कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का कांग्रेस लगातार विरोध करती रही है. इस सम्मेलन में भी कांग्रेस नोटबंदी के मुद्दे को जनता के सामने रखने की कोशिश करेगी और पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में नोटबंदी को एक बड़ा चुनावी मुद्दा बनाएगी.
 
 
कांग्रेस पार्टी के सूत्रों के अनुसार सम्मेलन दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में सुबह 10 बजे शुरू होगा और शाम 5.30 बजे तक चलेगा. कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी शाम 4.00 बजे सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया गया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इस सम्मेलन में हिस्सा लेने पर संशय बरकरार है.
First Published | Wednesday, January 11, 2017 - 09:56
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.