नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष ने विदेश से लौटते ही के खिलाफ मोर्चा खोलने का मन बना लिया है. इसी क्रम में आज राहुल गांधी के जन वेदना सम्मेलन की अगुआई करेंगे, साथ ही को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधेंगे. ये सम्मेलन दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है. 
 
 
5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार को के मुद्दे पर घेरने की योजना बनाई है. इसी के चलते आज राहुल गांधी कांग्रेस के जन वेदना सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे. इस सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. 
 
 
राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को जन वेदना सम्मेलन करेंगे. नोटबंदी से देश की जनता को परेशानी हुई है. जनता की इस वेदना को आवाज देने के लिए कांग्रेस ने इस सम्मेलन का आयोजित करने की योजना बनाई. सम्मेलन में राहुल गांधी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस के अन्य नेता शामिल होंगे.
 
बता दें कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले का कांग्रेस लगातार विरोध करती रही है. इस सम्मेलन में भी कांग्रेस नोटबंदी के मुद्दे को जनता के सामने रखने की कोशिश करेगी और पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में नोटबंदी को एक बड़ा चुनावी मुद्दा बनाएगी.
 
 
कांग्रेस पार्टी के सूत्रों के अनुसार सम्मेलन दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में सुबह 10 बजे शुरू होगा और शाम 5.30 बजे तक चलेगा. कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी शाम 4.00 बजे सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया गया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इस सम्मेलन में हिस्सा लेने पर संशय बरकरार है.