नई दिल्ली : लोगों के एक ट्वीट पर मदद के लिए सामने आने वाली विदेश मंत्री इस बार एक ट्वीट से काफी नाराज हो गई हैं. उन्होंने एक व्यक्ति को ट्विटर पर पत्नी के ट्रांसफर के लिए मदद मांगने की वजह से फटकार लगा दी है.
 
 
दरअसल पुणे में एक आईटी कंपनी में काम करने वाले सुमित राज ने ट्वीट कर सुषमा से उनकी रेलवे कर्मचारी पत्नी के ट्रांसफर की मांग की थी, जिसके बाद सुषमा ने ट्वीट कर कहा कि अगर वह उनके विभाग में होते तो अब तक वह सस्पेंड कर देती.
 
 
सुमित राज जिनकी पत्नी झांसी में रेलवे कर्माचारी हैं उन्होंने सुषमा को ट्वीट कर कहा, ‘क्या आप भारत में ही हमारे वनवास को खत्म कर सकती हैं ? मेरी पत्नी में रेलवे कर्मचारी है और मैं में आईटी कंपनी में काम कर रहा हूं, हम एक साल से दूर हैं.’
 
जिसके जवाब में सुषमा ने ट्वीट कर कहा, ‘अगर आप मेरे विभाग में होते और इस तरह के ट्रांसफर का निवेदन पर मांगते तो मैं अब तक आपको सस्पेंड कर देती.’
 
हालांकि सुमित राज की मदद के लिए सुषमा ने रेल मंत्री को ट्वीट कर इसकी जानकारी दे दी है. जिस पर प्रभु ने भी ट्वीट कर सुषमा से कहा है कि यह मामला उनकी नजर में लाने के लिए धन्यवाद, हालांकि वह ट्रांसफर के मामले नहीं देखते हैं, लेकिन उन्होंने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को नियम के मुताबिक एक्शन लेने को बोल दिया है.