नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी  नया साल मनाने यूरोप गए हुए हैं. ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि वह नया साल मनाने के लिए यूरोप के लिए किस देश में गए हुए हैं. राहुल ने ट्वीट कर कि अगले कुछ दिन यात्रा पर हूं. नए साल की शुभकामनाएं. आने वाले साल में आपको और आपके सहयोगियों को सफलता और खुशहाली मिले.
 
राहुल गांधी की यह दौरा कम से कम एक हफ्ते की है. ऐसा पहली बार हुआ था जब राहुल ने देश से बाहर जाने के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी थी. राहुल गांधी की यह दौरा इसलिए अहम हो जाती है क्योंकि पिछले दिनों वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले के मुद्दे पर घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी 31 दिसंबर की शाम 7:30 बजे देश को संबोधित भी करने वाले हैं. 
 
 
बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पिछले साल भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके बताया था कि वे विदेश जा रहे हैं. इस ट्वीट के बाद वे 28 दिसंबर को विदेश रवाना हो गए थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार भी राहुल 28 दिसंबर को ही गए हैं. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल देश के राष्ट्रीय नेता हैं, वो किसी कंपनी में काम नहीं करते हैं. वह अपने काम को लेकर हमेशा गंभीर रहते हैं, फिर वो कहीं भी जाएं ये चर्चा का विषय नहीं है.