नई दिल्ली : करीना कूपर और सैफ अली खान के बच्चे के नाम और भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी के कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया से लेकर मुख्यधारा के मीडिया में भी छाया रहा है. 
 
इन मसलों पर चर्चा के लिए पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक तारिक फतेह, मशहूर इतिहासकार सैयद इरफान हबीब की पत्नी आतिया जैदी और मौलाना मकसूद और हसन कासमी को एक निजी चैनल ने बुलाया था. चर्चा के दौरान काफी गहमागहमी हुई. इसके बाद चैनल पर तो बहस खत्म हो गई लेकिन ट्विटर पर शुरू हो गई. 
 
तारिक फतेह, इरफान हबीब, आतिया जैदी और पत्रकार शाहीद सिद्दीकी ​ट्विटर पर जमकर एक दूसरे के खिलाफ ट्वीट करने लगे. पहले तारिक और आतिया के बीच ट्वीट वॉर हुआ. दोनों ने ​एक-दूसरे के खिलाफ आरोप लगाया. इसके बाद शाहीद ने तारिक फतेह और तुफैल अहमद को कायर कह डाला. तारिक फतेह ने भी ट्वीट करके इसका जवाब दिया. 
 
क्या था मुद्दा 
थोड़ी देर बाद इरफान हबीब भी बहस में कूद पड़े. वहीं, आतिया जैदी ने एक ट्वीट में कहा, ‘एक पाकिस्तानी कनाडियन कैसे किसी भारतीय की आवाज हो सकता है? या वह किसी ब्रिटिश/ नेपाली/ चीनी/ थाई की आवाज भी कैसे हो सकता है?’ उनके इस ट्वीट को पत्रकार शेखर गुप्ता और बरखा दत्ता ने लाइक भी किया. 
 
बता दें कि ​मोहम्मद समी ने कुछ दिन पहले अपनी पत्नी और और बच्चे की एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की थी. इस तस्वीर में समी की पत्नी ने स्लीवलैस ड्रेस पहनी थी. इसके बाद लोग उनके कपड़ों को लेकर बहस करने लगे. समी ने भी अपनी पत्नी के समर्थन में लोगों को करारा जवाब दिया. कुछ अन्य खिलाड़ी और फिल्मी सेलिब्रिटीज भी समी के समर्थन में आगे आए. वहीं, करीना और सैफ के बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी.