नई दिल्ली. राजपथ पर होने जा रहे रविवार को अंतराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योग भी कर सकते हैं. सूत्रों से खबर है कि मोदी कल प्रोटोकॉल तोड़कर योग करके देश को बड़ा संदेश दे सकते हैं.  माना जा रहा है कि अगर पीएम मोदी कल योग करेंगे तो बाबा रामदेव भी योग कर सकते है. इससे पहले मीडिया में खबरें आ रही थी कि मोदी योग दिवस पर योग नहीं करेंगे. लेकिन अब सूत्रों से खबर आ रही हैं कि मोदी द्वारा कल योग किया जा सकता है.

अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर मेट्रो  चलेगी सुबह 4 बजे

 दिल्ली मेट्रो ने शुक्रवार को कहा कि 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर तड़के चार बजे से रेल सेवा शुरू की जाएगी. इसके साथ ही दो विशेष रेलगाड़ी भी चलाई जाएगी. 21 जून को ये रेल सेवाएं एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर दिल्ली मेट्रो के सभी मार्गो पर उपलब्ध होंगी. 20 जून को भी दिल्ली मेट्रो के सभी मार्गो पर तड़के चार बजे और 4.15 पर टर्मिनल स्टेशनों से दो अतिरिक्त रेल सेवाएं शुरू की जाएंगी.

दिल्ली मेट्रो द्वारा जारी बयान के मुताबिक, ‘अत्यधिक भीड़ को ध्यान में रखते हुए चांदनी चौक और कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशनों पर टिकटों के विशेष प्रबंध किए जाएंगे.’ 21 जून को सभी मार्गों के टर्मिनल स्टेशनों से तड़के चार बजे और 4.30 बजे जनता के लिए दो अतिरिक्त रेल सेवा शुरू होगी. बयान के मुताबिक, ‘अत्यधिक भीड़ को ध्यान में रखते हुए रेस कोर्स, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशनों पर टिकटों के लिए विशेष प्रबंध किए जाएंगे.’