जयपुर. फेमा उल्लंघन के मामले में फंसे ललित मोदी की मदद कर घिरी राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाक़ात नहीं कर पाएंगी.  इस्तीफे की अटकलों के बीच वसुंधरा राजे ने मीडिया को बताया कि उनकी गुरुवार रात से तबीयत खराब है, जिसके चलते वो आनंदपुर साहिब नहीं जा पाएंगी.  आपको बता दें कि तीनों नेताओं को पंजाब के आनंदपुर साहिब में मिलना था.
 
नहीं होगा वसुंधरा राजे का इस्तीफ़ा
राजे ने पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल को भी फोन कर इस बारे में जानकारी दे दी है. सूत्रों के मुताबिक, ललित मोदी विवाद में नाम आने पर वसुंधरा राजे को सीएम की कुर्सी गंवानी पड़ सकती है. दूसरी ओर वसुंधरा ने अपने इस्तीफे की संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया है. बीजेपी उनके मामले को सुषमा स्वराज के मामले से अलग रखकर देख रही है.

वसुंधरा खुद करेंगी अपना बचाव! 
पहले भी ऐसी चर्चा थी कि बीजेपी इस मामले में वसुंधरा राजे का बचाव करने की कोशिश नहीं करेगी. पार्टी चाहती है कि वसुंधरा खुद आगे आकर अपना पक्ष रखें. बुधवार को ललित मोदी पर विवाद बढ़ने के बाद वसुंधरा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का समय मांगा, पर फोन पर दोनों की बात हो सकी. पार्टी अब वसुंधरा से पल्ला झाड़ती नजर आ रही है.

IANS से भी इनपुट