पटना : आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आज ट्वीट कर जानकारी दी कि योगगुरु बाबा रामदेव उन्हें सामाजिक, राजनीतिक धरोहर मानते हैं. रामदेव आज लालू से मिलने के लिए पटना स्थित उनके आवास पहुंचे.
 
लालू ने पहले ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि बाबा रामदेव सुबह की चाय पर उनसे मिलने के लिए उनके आवास आ रहे हैं. उसके बाद लालू ने ट्वीट कर कहा, ‘बाबा रामदेव जी ने कहा- आप सामाजिक, राजनीतिक धरोहर हैं, देश की राजनीति के लिए आपका स्वस्थ रहना जरूरी है.’ इसके साथ ही लालू ने कुशलक्षेम पूछने के लिए बाबा रामदेव का धन्यवाद भी किया.
 

लालू और रामदेव की सुबह चाय पर हुई मुलाकात के ये मायने निकाले जा रहे हैं कि रामदेव अपनी भतीजी और लालू के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी के संबंध में बात करने के लिए मिलने पहुंचे थे. पहले भी यह खबर आई थी कि रामदेव अपनी भतीजी की शादी तेजप्रताप यादव से कराना चाहते हैं.
 
 
बाबा रामदेव भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के करीबी हैं, तो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे बिहार में महागठबंधन की चुनावी गांठ को कमजोर कर सकते हैं. ऐसे में लालू यादव चाहेंगे वह अपने छोटे बेटे और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाएं.