नई दिल्ली. खबर आ रही है कि दिल्ली पुलिस के पास आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों के खिलाफ 24 आपराधिक मुकदमें दर्ज है. दिल्ली पुलिस इनमें से ज्यादातर मामलो में जल्द ही आरोपपत्र दाखिल करने जा रही है. इस खबर के आने के बाद अप आप नेता आशुतोष भड़क गए हैं. आशुतोष ने ट्वीट कर कहा है कि मोदी सरकार सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे वाले मामले पर से लोगों का ध्यान हटाने के लिए यह खबर प्लांट करा रही है. 

 

To divert attention from Sushma,story of 21 AAP MLAs to be arrested,is planted by MODI GOVT.Gullible TV channels are gleefully running.Haha

— ashutosh (@ashutosh83B) June 17, 2015

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ छह आरोपपत्र कोर्ट में दाखिल कर चुकी है और दो मामलों में उसकी जांच जारी है. केजरीवाल पर एक आपराधिक मामले में चार अगस्त को आरोप तय होने की सुनवाई भी होनी है. उनके विधायको पर धोखाधडी, चोरी, औरत की बेइज्जती करने के इरादे से हमला करना, सरकारी नौकर पर हमला करना और सशस्त्र बल को भडकाने की कोशिश करने जैसे संगीन अपराध है.
 
दिल्ली में केजरीवाल सरकार को बने चार माह से ज्यादा हो चुके है और इस दौरान उनके विधायकों पर आरोप भी लगे दिल्ली पुलिस ने इन विधायकों के रिकार्ड को खंगाला तो पता चला कि कई विधायको के खिलाफ गंभीर मुकदमे दर्ज है और इनमें संगीन अपराधो की फेहरिस्त भी शामिल है.