नई दिल्ली : संसद का शीतकालीन सत्र जब से शुरू हुआ है एक दिन भी कार्यवाही सही तरीके से नहीं हुई है. संसद के दोनों ही सदनों में नोटबंदी के फैसले को लेकर रोज ही हंगामा हो रहा है. आज संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई, इस बैठक की पहली बार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अध्यक्षता की. 
 
बैठक में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है. राहुल ने कहा है कि पीएम मोदी को टीआरपी की राजनीति में रुचि है. उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी की टीआरपी की राजनीति में खासी दिलचल्पी है. वह अपनी ही छवि के गुलाम हैं.’
 
राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी देश को ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो अपनी ही छवि का गुलाम रहा हो, लेकिन पीएम मोदी के साथ ऐसा है. वह खुद की छवि के गुलाम हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ देश में आफत मची हुई है और मोदी जी अपने व्यक्तित्व की रक्षा करने में व्यस्त हैं.
 
 
बता दें कि नोटबंदी के फैसले के कारण राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी का विरोध कर रहे हैं. इससे पहले भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कई बार जोरदार हमला बोला है. उन्होंने पहले कहा था कि पीएम मोदी के लिए सुपर प्रधानमंत्री शब्द नहीं इस्तेमाल करना चाहिए उनके लिए कोई दूसरा शब्द ही खोजना पड़ेगा.
 
केवल राहुल गांधी ही नहीं बल्कि लगभग सारा विपक्ष ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रहा है. कांग्रेस समेत टीएमसी, आरजेडी, सीपीआई, सीपीआईएम और बीएसपी लगातार इस फैसले का विरोध कर रहे हैं.