नई दिल्ली : तमिलनाडु पुलिस ने बीजेपी के यूथ विंग के नेता जेवीआर अरुण को गिरफ्तार किया है. उनके पास 20.55 लाख रुपये के बंडल बरामद हुए थे, जिनका वे स्रोत नहीं बता पाए. 
 
बता दें कि जेवीआर अरुण ने पीएम नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का जमकर समर्थन किया था. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था कि वह देश के विकास के लिए लाइन में लगने को तैयार हैं. 36 साल के अरुण सलेम के रहने वाले हैं. 
 
पुलिस के मुताबिक अरुण के पास 2000 रुपये के 926 नोट मिले हैं. इसके अलावा उनके पास से 100 रुपये के 1530 नोट और 50 रुपये के 1000 नोट बरामद हुए हैं. पुलिस का कहना है ​कि अरुण को इन रुपयों को लेकर अपना पक्ष रखने और बैंक दस्तावेज प्रस्तुत करने का पर्याप्त समय दिया गया था. लेकिन, वह इन रुपयों का स्रोत नहीं बता सके. 
 
बैंक अधिकारी की भी तलाश
अब रुपयों को जब्त कर सरकारी खजाने में जमा करा दिया गया है. इसके अलावा आयकर विभाग उस बैंक अधिकारी का पता लगाने की भी कोशिश कर रहा है जिसने नोटबंदी के दौरान अरुण को 2000 रुपये के नोटों की इतनी बढ़ी रकम दे दी. 
 
बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि अरुण के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं होता, तो उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया जाएगा.