नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीटर एकाउंट के बाद गुरुवार सुबह को कांग्रेस पार्टी का ट्विटर हैंडल भी हैक कर लिया गया. हैकर लगातार अभद्र टिप्पणियां पोस्ट कर रहा है. इस बार भी एकाउंट को हैक करने की जिम्मेदारी We Are Legion नाम के ग्रुप ने ली है.
 
बता दें कि बुधवार रात रात करीब 8.40 बजे कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर एकांउंट हैक किया गया था. हैकर्स ने लगातार कांग्रेस पार्टी और खुद राहुल गांधी के बारे में अपशब्द लिखे. उनका मजाक उड़ाने वाले पोस्टर शेयर कर रहे हैं. हैकर्स ने राहुल गांधी के ट्वीटर हैंडल पर उनका नाम हटाकर उसे कुछ और कर दिया है. 
 
हैकर्स ग्रुप कौन है, इसका पता तो नहीं चल पाया है लेकिन उसने अपने बारे में राहुल के ट्वीटर हैंडल से लिखा है कि- We Are Legion. इस नाम से 2012 में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनी थी जिसमें हैकर्स ग्रुप Hhacktivist  यानी Anonymous के काम को दिखाया गया था.
 
कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सूरजेवाला ने कहा है कि ये गिरी हुई हरकत है जिसके जरिए गांधी परिवार को निशाना बनाने की कोशिश की गई है. उन्होंने कहा है इन सबसे राहुल विचलित नहीं होंगे और गरीबों की आवाज उठाते रहेंगे. कांग्रेस पार्टी इसकी शिकायत पुलिस में करने जा रही है.