नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्वीटर एकाउंट रात करीब 8.40 बजे से We Are Legion नाम के ग्रुप ने हैक कर लिया और लगातार गालियां पोस्ट कर रहा था. एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैकर्स लगातार कांग्रेस पार्टी और खुद राहुल गांधी के बारे में अपशब्द लिखें. इस मामले पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये विपक्ष के नेता कि आवाज दबाने कि कोशिश है. 
 
सुरजेवाला ने आगे कहा कि वे दिल्ली पुलिस के साइबर सेल के पास इसकी एफआईआर दर्ज करेंगे, साथ ही ट्विटर इंडिया को भी बकायदा शिकायत की गई है, इसके बाद ट्विटर एकाउंट को रीसेट कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि ट्विटर पर जिस प्रकार गाली गलौज कि गई उससे साफ दिखता है कि कोई भी एक विचारधारा से असहमत हो तो उसे अच्छे से ट्रोल किया जाएगा. 
 
सरजेवाला ने आगे कहा कि ये जरूर राजनीतिक रंजिश है. इसी रंजिश के चलते महात्मा गांधी जी कि हत्या हुई. इसी रंजिश के चलते हमारे दो प्रधानमंत्री शहीद हुए. मगर हम इससे डरने वाले नहीं और न ही रुकेंगे. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर राहुल गांधी का ट्वीटर अकाउंट हैक होगा, तो सवा सौ करोड़ जनता कि प्राइवेसी का क्या होगा ?
 
बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्वीटर एकाउंट रात करीब 8.40 बजे से We Are Legion नाम के ग्रुप ने हैक कर लिया था और लगातार गालियां पोस्ट कीं. हैकर्स ग्रुप कौन है, इसका पता तो नहीं चल पाया है लेकिन उसने अपने बारे में राहुल के ट्वीटर हैंडल से लिखा था कि- We Are Legion. इस नाम से 2012 में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनी थी जिसमें हैकर्स ग्रुप Hhacktivist  यानी Anonymous के काम को दिखाया गया था.