कोलकाता : पश्चिम बंगाल में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. इस हादसे में अब तक तीन अधिकारियों की मौत होने की खबर आई है, वहीं कहा जा रहा है कि एक जूनियर कमीशंड अधिकारी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है.
 
यह हादसा पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के पास सुखना में हुआ है. यहां सेना का चीता हेलीकॉप्टर दुरघनाग्रस्त हो गया. हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है.
 
इस चीता हेलीकॉप्टर में कितने लोग सवार थे इसके बारे में भी अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं है. हालांकि हादसे के जांच के आदेश दे दिए गए हैं.
 
जहां एक ओर 3 सेना के अधिकारियों की मौत प्लेन क्रैश होने की वजह से हुई तो वहीं जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में भी आतंकी हमले में 7 जवान शहीद हो गए. मंगलवार को आतंकियों ने नगरोटा में हमला किया जिसमें इन जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ी.
 
बता दें कि कल भी ब्राजील की एक फुटबॉल क्लब की टीम को लेकर जा रहा चार्टड प्लेन कोलंबिया के पहाड़ों में क्रैश हो गया था. इस हादसे में 75 लोगों को अपनी जान गवांनी पड़ी थी और 6 लोग ही जिंदा बच पाए हैं. इस घटना के कारण ब्राजील में तीन दिन के राष्ट्रीय शोक की भी घोषणा कर दी गई है.