मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस के आरोपी इंद्राणी और पीटर को उनके जानने वाले बंटी और बबली बुलाते थे. स्टार न्यूज की पूर्व प्रेसिडेंट रवीना राज कोहली ने इस बात का खुलासा किया कि उनके दोस्त दोनों को ‘बंटी और बबली’ के नाम से बुलाते थे. 
 
दरअसल इस हत्याकांड में रवीना ने सीबीआई को यह स्टेटमेंट दिया था. उनके स्टेटमेंट की कॉपी मंगलवार को कोर्ट में पेश की गई. जिसमें उन्होंन दोनों से जुड़े कई खुलासे किए. रवीना ने ये भी बताया कि इंद्राणी शीना से कभी नहीं मिली ही नहीं थीं. उन्हें मीडिया रिपोर्टर्स से पता चला कि शीना इंद्राणी की बेटी है.
 
कोहली ने बताया कि वो इंद्राणी से स्टार न्यूज में मिली थीं. उस दौरान इंद्राणी कंपनी को एचआर सपोर्ट करती थीं. रवीना ने कहा दोनों इतने चलाक थे कि और अपने फायदे के लिए नियम बदल देते थे.
 
पीटर को पिछले साल नवंबर में हत्या की साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. विशेष अदालत ने मंगलवार को ‘गोपनीय गवाह’ रवीना राज कोहली के बयान वाले सील लिफाफे को खोला और इसे बचाव पक्ष के वकीलों को सौंपा. कोहली ने स्टार न्यूज के अध्यक्ष के रूप में काम किया था.
 
सीबीआई ने 21 नवंबर को बंबई उच्च न्यायालय को बताया था कि वह गोपनीय गवाह के बयान की प्रति इसके एक अंश को हटाने के बाद पीटर और अन्य आरोपियों को उपलब्ध कराएगी.
 
बता दें कि शीना की 24 अप्रैल 2012 को हत्या कर दी गई थी और बाद में उसके शव को पास के रायगढ़ जिले में जला दिया गया था.