​नई दिल्ली : यूपीएससी सिविल सर्विसेज 2015 की टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर-उल खान के रिश्ते को हिंदू महासभा ने लव जिहाद करार दिया है. टीना डाबी यूपीएससी में टॉपर रही थीं और अतहर दूसरे नंबर पर रहे थे. दोनों ने हाल ही में शादी करने की घोषणा की थी. 
 
लेकिन, उनके शादी के फैसले से हिंदू महासभा नाम का संगठन खुश नहीं. संगठन ने इसे ‘लव जिहाद’ कहते हुए डाबी के पिता को​ चिट्ठी लिखी है. यह चिट्ठी संगठन के राष्‍ट्रीय सचिव, मुन्‍ना कुमार शर्मा की ओर से लिखी गई है. 
 
‘शादी पर करें पुनर्विचार’
चिट्ठी में उनके पिता के लिए लिखा गया है कि उन्हें शादी पर पुनर्विचार करना चाहिए. उन्‍हें अतहर को सलाह देनी चाहिए कि वह ‘घर वापसी’ कर ले. बता दें कि टीना डाबी दलित समुदाय से हैं और अतहर मुस्लिम हैं. इसे लेकर ही हिंदू महासभा ने आपत्ति जताई है. 
 
गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही यूपी में लव जिहाद का मुद्दा बहुत चर्चा में आया था. लव जिहाद हो रहा है, ऐसा मानने वालों का कहना था कि कुछ मुस्लिम लड़के हिंदू बनकर हिंदुओं लड़कियों से प्यार का नाटक करते हैं और उनसे शादी करके लड़की को ​मुस्लिम बना लेते हैं. हालांकि, ऐसा होने की पुष्टि नहीं हो पाई थी. 
 
सोशल मीडिया पर मिला समर्थन
वहीं, इस विरोध के उलट टीना और अतहर को सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं. टीना और अतहर इस वक्त मसूरी की लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे हैं. डाबी ने अपनी शादी पर सवाल उठाने वालों को फेसबुक पोस्‍ट में जवाब दिया है. 
 
उन्‍होंने लिखा है, ‘खुले विचारों वाली किसी भी आजाद महिला की तरह मुझे भी चुनने का हक है. मैं अपनी च्‍वॉइस से बेहद खुश हूं और आमिर भी. हमारे माता-पिता भी खुश हैं. लेकिन ऐसे लोग हमेशा होंगे, कम संख्‍या वाले वे लोग जो किसी के गैर-मजहब के शख्‍स को डेट करने पर नकरात्‍मक टिप्‍पणियां करते हैं. ऐसे लोग महज पांच प्रतिशत होते हैं. बहुमत में लोग खुश हैं.’