दिल्ली : दिल्ली में भाई के जरिए ही भाई की हत्या कर देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की सिर्फ इस वजह से हत्या कर डाली क्योंकि उसने छोटे भाई को पढ़ाई करने के लिए बोल दिया था.
 
घटना दिल्ली के बुराड़ी इलाके की है. जहां दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक असिस्टेंट प्रोफेसर की उसके छोटे भाई ने हत्या कर डाली. दरअसल असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने छोटे भाई को पढ़ाई करने के लिए बोला था. ये बात छोटे भाई को नागवार गुजरी और उसने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी.
 
डीयू में पढ़ता है भाई
रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 साल का हितेश कुमार दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर था. वह बुराड़ी इलाके की बंगाली कॉलोनी में रह रहा था. श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में पढ़ने वाला उसका छोटा भाई हिमांशु भी उसके साथ रहता था. 
 
गुनाह कबूला
सोमवार की सुबह हितेश का शव उसके घर के पास खाली प्लॉट में पड़ा मिला. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने जांच की तो हिमांशु के अलग-अलग बयानों से शक हुआ और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके बाद उसने हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया.
 
सूत्रों के मुताबिक हितेश अपने छोटे भाई हिमांशु को पढ़ाई के लिए कहता था और आवारागर्दी से रोकता था. इस वजह से हिमांशु ने गुस्से में आकर बड़े भाई हितेश की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है.