नई दिल्ली. भारतीय कोस्टगार्ड का टोही विमान डोर्नियर पिछले आठ दिनों से लापता है. साथ ही, डिप्टी कमांडेंट पायलट विद्यासागर, को-पायलट एमके सोनी और नेवीगेटर सुभाष सुरेश का भी कुछ पता नहीं चल रहा है. नेवीगेटर सुभाष सुरेश की पत्नी दीपा सुरेश ने इस मामले में पीएमओ से मदद मांगी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- आठ दिन से मेरे पायलट पति सुभाष सुरेश लापता है, कृपया उन्हें खोजें.

इस ट्वीट को अब तक 1300 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है.

लापता डोर्नियर विमान का 8वें दिन भी सुराग नहीं

भारतीय कोस्टगार्ड के लापता डोर्नियर विमान और इसके तीन सदस्यीय चालक दल की तलाश सोमवार को आठवें दिन भी जारी रही. एक अधिकारी ने बताया कि लापता विमान के सोनार लोकेटर बेकन से मिल रहे ध्वनि संकेत का पता लगाने के लिए पनडुब्बी अभियान जारी है. अनुसंधान पोत सागरनिधि सोमवार सुबह 10 बजे क्षेत्र में पहुंचा और लापता विमान की स्थिति का पता लगाने के लिए समुद्र में अपना काम शुरू कर दिया है.

डोर्नियर विमान आठ जून को शाम करीब छह बजे चेन्नई हवाईअड्डे से चौकसी के लिए रवाना हुआ था, लेकिन लौटते समय लापता हो गया. विमान से अंतिम बार संपर्क बीते सोमवार रात नौ बजे हुआ था. त्रिची राडार के मुताबिक, विमान आखिरी बार पुडुचेरी के करैकल में रात करीब 9.23 बजे देखा गया था.