सूरत. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सूरत की रैली में बीजेपी पर खूब गरजे.  सरकार पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि बीजीपी सरकार पटेल समुदाय के साथ गलत कर रही है. केजरीवाल फ़िलहाल गुजरात दौरे पर हैं. 
 
इस मौके पर केजरीवाल  हार्दिक पटेल के समर्थन में खुल कर बोले और उन्हें सबसे बड़ा देशभक्त बताया. यह बात गौर करने वाली है कि पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर राजद्रोह का केस चल रहा है. केजरीवाल ने यहां आगे कहा कि बीजेपी विरोध सहन नहीं कर पाती है. 
 
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पाटीदार समुदाय को आकर्षित करने का कोई मौका नही छोड़ा. इसके अलावा केजरीवाल ने  दलितों की पिटाई  मुद्दा भी इस रैली में उठाया.  केजरीवाल ने मंच से कहा कि गौरक्षकों के भेस में गुंडों को बीजेपी का संरक्षण हासिल है.  
 
केजरीवाल को करना पड़ा काले झंडों का सामना
 
इस रैली में भी अरविन्द केजरीवाल को काले झंडे दिखाए गए. उस समय तो रैली में हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गयी जब कुछ लोगों का झुण्ड केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करने लगा. लोगों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए. अगले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव हैं और आम आदमी पार्टी की यहां चुनाव लड़ने की तैयारी है. वहीं गुजरात में उनके सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान की वजह से उन्हें गद्दार बताते पोस्टर भी लगे हुए हैं.