आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को आजमगढ़ में कहा कि ये केवल यूपी का चुनाव नहीं है बल्कि ये पूरे देश का चुनाव है. यूपी के चुनाव से ही पूरे देश का भविष्य तय करेंगे. इस चुनाव के लिए सारे राजनैतिक दल इंतजार कर रहे हैं.
 
UP की जनता तय करेगी कौन बनेगा CM
अखिलेश ने कहा कि  उन्होंने कहा कि लेकिन यूपी की जनता तय करेगी कि किसने उनके लिए काम किया. सपा ने हमेशा यूपी में बेहतरी के लिए काम किया है, और आगे भी करती रहेगी. सरकार ने कई ऐसी योजनाएं बनाईं हैं जो सीधे जनता तक पहुंची हैं. 
 
 मुलायम सिंह ने आज एक बार फिर से अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा कि अखिलेश ये ना समझें कि प्रदेश में पार्टी को दोबारा बहुमत मिलने की स्थिति में वो ही मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायक और संसदीय बोर्ड उस बात का फैसला करेगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा. मुलायम ने खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि चुनाव में जीत के बाद पार्टी के विधायक तय करेंगे कि कौन सीएम बनेगा. इस बीच परिवार में चल रहे विवादों की खबरों पर पार्टी और परिवार के मुखिया मुलायम सिंह ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि मेरे परिवार में ना कोई विवाद था और ना है.
 
शिवपाल ने कहा था कि कुछ लोगों को सब कुछ विरासत में और भाग्य से मिल जाता है और कुछ लोगों को मेहनत करते-करते जिंदगी बीत जाती है लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिलता लेकिन तब भी समाज की सेवा करते रहते हैं. बता दें कि शिवपाल यादव ‘बाबरी मस्जिद, एक प्रेम कथा’ फिल्म के विमोचन के लिए इटावा पहुंचे थे. उनके भाषण में समाजवादी परिवार में मचे घमासान का दर्द छलक पड़ा.